किसी भी गाने को अपना कॉलर ट्यून कैसे सेट करें

Last Updated on




 दोस्तों अगर मैं भारत देश की बात करू तो लगभग ज्यादातर लोग जिओ यूज करते है, क्योकि ये सिर्फ सस्ता कॉल और डाटा ही नहीं देता बल्कि और भी बहुत से सर्विस फ्री में देता है। जैसेकि जैसेकि फ्री म्यूजिक, फ्री मूवीज, टीवी शोज, और फ्री नेशनल रोमिंग इत्यादि। इसके आलावा दोस्तों आप अपने जिओ नंबर पे किसी भी गाने को फ्री में अपना कॉलर ट्यून सेट कर सकते है या फिर पहले से एक्टिवेटेड कॉलर ट्यून को चेंज कर सकते है। जिओ नंबर पे अपना कॉलर ट्यून सेट करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।  

कॉलर ट्यून कैसे सेट करें:

जिओ नंबर पे कॉलर ट्यून सेट करने के लिए जिओ म्यूजिक अप्प पे जाये।

अगर अभी तक आपने जिओ म्यूजिक अप्प नहीं इनस्टॉल किया है, तो आज ही गूगल प्लेस्टोरे से जाकर इनस्टॉल कर ले

जिओ म्यूजिक से जिस भी गाने को अपना कॉलर ट्यून सेट करना चाहते है उसे सर्च करके प्ले करे।

दोस्तों जैसाकि आप यहाँ पे देख सकते है- Set as JioTune (यानि की इस गाने को अपना जिओ कॉलर ट्यून बनाये ) इसपे क्लिक  करके कॉलर ट्यून को एक्टिवेट कर लें।अगर किसी गाने के नीचे ये ऑप्शन नहीं आता तो इसका मतलब है की उस गाने को आप अपना कॉलर ट्यून नहीं सेट कर सकते। 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दू की  यहाँ से आप फ्री में किसी भी गाने को ऑनलाइन सुन सकते है, और ऑफलाइन गाने सुनने के लिए फ्री में डाउनलोड भी कर सकते है। इसके आलावा आप अपने मनपसंद गानो की एक प्लेलिस्ट बना सकते है। 

तो सब मिलाकार यह बहुत ही बढ़िया म्यूजिक अप्प है, जहा पे आपके मनपसंद के सभी गाने मिल जायेगा। दोस्तों ये जानकारी आपको काम आया तो मेरे पोस्ट को अपने दोस्तों से जरूर शेयर करें। मैं यहाँ पर हर दिन कुछ इंटरेस्टिंग पोस्ट करता हु मेरे पोस्ट का नोटिफिकेशन अपने ईमेल पे पाने के लिए सब्सक्राइब करना न भूलें ।

अगर आपको इससे रिलेटेड कोई भी स्वालो पूछना हो तो आप मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें ।

Related posts:



2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.