X

WhatsApp ने लॉन्च किया PiP Video Call फीचर

WhatsApp ने लॉन्च किया PiP Video Call फीचर : WhatsApp ने एक नया फीचर लांच किया जिसका नाम है PiP (picture-in-picture) mode.

जिससे आप एक ही साथ में वीडियो कॉल और चैट दोनों कर सकते है। यह फीचर अभी WhatsApp के Beta Version 2.17.265 केवल Android के लिये उपलब्ध है।

इस फीचर को पाने के लिए आपको अपना WhatsApp अपडेट नहीं करना होगा बल्कि यह खुद ही (by default) चल रहा है।

जाने कैसे –

WhatsApp के इस इंटरस्टिंग फीचर के हेल्प आप एक साथ में दो WhatsApp विंडोज खोल सकते है जैसे कि अगर आप की किसी से वडिओ कॉल पे बात कर रहे है।

और ठीक उसी समय आप किसी और के चैट मसजेस (Chat Massages) का रिप्लाई भी कर सकते है किसी भी एक विंडोज को ड्रैग और मिनीमाइज करके।

और तो और WhatsApp ने Payment service को भी launch कर दिया है।

‘WhatsApp Pay’ feature launched :

WhatsApp ने Payments को बढ़ावा देने के लिए WhatsApp Pay फीचर को शुरू कर दिया है। इसके जरिए व्हाट्सएप के माध्यम से पैसों का लेनदेन किया जा सकता है। कंपनी ने बताया कि व्हाट्सएप ने पेमेंट सर्विस के लिए SBI, HDFC Bank, ICICI Bank और Axis Bank के साथ भागीदारी की है।

Related Posts :

Satwant Yadav: मैं अपने इस ब्लॉग पे इंटरनेट, मोबाइल, कंप्यूटर कैर्रिएर से रिलेटेड आर्टिकल पोस्ट करता हु और ये उम्मीद करता हूँ कि ये आपके लिए सहायक हो। अगर आपको मेरा आर्टिकल पसंद आये तो आप इसे लाइक ,कमेंट अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और आपको मुझे कोई भी सुझाव देना है तो आप मुझे ईमेल भी कर सकते है। मेरा ईमेल एड्रेस है – hindipost.net@gmail.com.