X
    Categories: Music

अब एक ट्रिक से आप मोबाइल पर फ्री में गाने सुन सकते हैं

अब एक ट्रिक से आप मोबाइल पर फ्री में गाने सुन सकते हैं

नमस्कार दोस्तों, गाना सुनना तो हम सभी पसंद करते है और अपने मोबाइल के इंटरनल या मेमोरी कार्ड में गाने भरवाते है। पर उसमे स्टोरेज की लिमिट होने से आपको नए गाने भरने के लिए अपने फेवरेट गाने को डिलीट करना पड़ता है और फिर नये गाने हमेशा आते ही रहते है तो ऐसे में कितना मेमोरी को कितना बढ़ा सकते है।

दोस्तों आज मैं आपको ऑनलाइन अनलिमिटेड गाने बिलकुल फ्री मे कैसे सुने इसके बारे में बताऊंगा जिसमे आप अपने मनपसंद के किसी भी गाने, गायक, हीरो और हेरोइनो की फिल्म का गाना सर्च कर सकते है।

Gaana Music : Bollywood Songs & Radio

गाना म्यूजिक में आप अपनी मनपसन्द के अनलिमिटेड गाने सुन सकते है। आप इस एप्प में अकाउंट बनाके अपना फेवरेट गानो की प्लेलिस्ट भी बना सकते है

Top Charts :

अपने यहाँ टॉप चार्ट (Top charts) से अपने मूड़ के हिसाब से गाना सुन सकते है जिसमे पहले से ही टॉप गाने की उस कैटेगोरी में रखा गया है।

Artists :


यहाँ से आप अपने फेवरेट हीरो ,हेरोइनो, गायक, गायिका , लेखक या म्यूजिक डिरेक्टर के गाने सुन सकते है।

Create Playlist (प्लेलिस्ट बनाये)

आप यहाँ से अपने किसी भी फेवरेट गाने को अपनी प्लेलिस्ट में डाल सकते है और अगली बार जब भी आप अपना प्लेलिस्ट ओपन करेंगे तो आप वह से अपने फेवरेट गाने को प्ले कर सकता है।

Gaana+

अगर आप Gaana + पैकेज ३ महीने , ६ महीने या फिर १२ महीने के लिए ले सकते है जिसमे आपको फ्री डाउनलोडिंग, लाइव स्ट्रीमिंग और ऐड फ्री फीचर मिलता है।

Gaana एप्प को अपने मोबाइल पे डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे। अपने कम्यूटर में गाना सुनने के लिए विजिट करे : http://gaana.com/

मिलते जुलते लेख :

Satwant Yadav: मैं अपने इस ब्लॉग पे इंटरनेट, मोबाइल, कंप्यूटर कैर्रिएर से रिलेटेड आर्टिकल पोस्ट करता हु और ये उम्मीद करता हूँ कि ये आपके लिए सहायक हो। अगर आपको मेरा आर्टिकल पसंद आये तो आप इसे लाइक ,कमेंट अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और आपको मुझे कोई भी सुझाव देना है तो आप मुझे ईमेल भी कर सकते है। मेरा ईमेल एड्रेस है – hindipost.net@gmail.com.